Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

brazil plane crash hindi news : ब्राजील में हुआ विमान हादसा कई लोगों की हुई मौत आखिर क्या कारण थे इस विमान दुर्घटना के?

ब्राजील में हुआ विमान हादसा 62 लोगों की हुई मौत आखिर क्या कारण थे इस विमान दुर्घटना के?

ब्राजील में एक बहुत बड़ी विमान दुर्घटना हो गई. जी हां शुक्रवार को 62 लोगों को ले जा रहा एक विमान क्रैश हो गया है इस वायुयान में लगभग 62 लोग सफर कर रहे थे, इस हादसे के दौरान विमान में सवार सभी 62 के 62 लोग मृत्यु को प्राप्त हो गए.दुर्घटना स्थल के पास मौजूद स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को ब्राजील के साओ पाउलो के पास 62 लोगों को ले जा रहा एक क्षेत्रीय टर्बोप्रोप विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई.


 कर चालक दल के सदस्य और 58 यात्री इस यान में सवार थे 

एयरलाइन वह पास में एक बयान में पुष्टि की कि साओ पाउलो के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे गवारूल हॉर्स के लिए उड़ान भरने वाला एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें 58 यात्री और कर चालक दल के सदस्य सवार थे, इस बयान में इसकी पुष्टि नहीं की गई की दुर्घटना  के क्या कारण थे ब्राजील के टेलीविजन नेटवर्क ग्लोबल न्यूज़ में इस डीसी इलाके में आग लगे और विमान के हिस्से से दुआ निकालने की फोटो दिखाइए, ग्लोबल न्यूज पर फुटेज में एक विमान को तेजी से नीचे की ओर गिरते हुए दिखाया गया है वीडियो में विमान पेड़ों वाले इलाके में गिरता दिख रहा है इसके बाद एक धुएं का गब्बर उठा है दक्षिणी ब्राजील में एक कार्यक्रम में राष्ट्रपति लुइस इनासियो लूला दा सिल्वा नेहा से पैर दुख व्यक्त किया और वहां मौजूद लोगों से खड़े होकर एक मिनट का मोन रखने को कहा।

 खुशकिस्मत रहे वह लोग जिनकी छुटी फ्लाइट 

कुछ लोग खुशकिस्मत थे जिनकी यह फ्लाइट छूट गई थी, एद्रियानो असीस ने भले ही पराना के कास्कावेल से साओ पाउलो शहर के गुआरुलहोस एयरपोर्ट जाने की टिकट ली थी, लेकिन वो विमान पर किसी कारणवस बैठ नहीं सके।एक और यात्री जोस फेलिफ ने बताया कि उन्होंने शुरू में लताम जाने का टिकट बुक किया था। लेकिन लताम का एयरपोर्ट बंद था। जब वो एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि उनका बोर्डिंग लिमिट खत्म हो चुकी है।

brazil plane crash hindi news : ब्राजील में हुआ विमान हादसा कई लोगों की हुई मौत आखिर क्या कारण थे इस विमान दुर्घटना के? Reviewed by Nakul Pal on अगस्त 10, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.