Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

CMF phone 1price in india flipkart

 भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन बहुत जल्दी आने वाला है जी हां, CMF ब्रांड का एक नया स्मार्टफोन भारत में जल्दी आने वाला है, बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 8 जुलाई 2024 को लांच कर दिया जाएगा। 



CMF कंपनी अपना पहला फोन 8 जुलाई 2024 को लॉन्च करने वाली है वह लोग जो इसमें दिलचस्पी रख रहे हैं उनको यह बता दें कि कंपनी का यह पहला फोन है इसलिए कंपनी ने इस फोन का नाम CMF PHONE 1 रखा है, तो चलिए बिना किसी देरी के इसकी स्पेसिफिकेशन कैमरा डिजाइन परफॉर्मेंस पर एक नजर डालते हैं


 CMF phone 1 Launch date 

CMF Phone 1 भारतीय बाजार में  8 जुलाई 2024 2:30 पर लॉन्च कर दिया जाएगा। जी हां ब्रांड ने इसकी पुष्टि अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कर दी है, Flipkart पर इसकी सेल आपको देखने को मिलेगी।

 CMF phone 1 Price 

CMF Phone 1 के मूल्य की बात की जाए तो, आधिकारिक वेबसाइट पर अभी तक मूल्य की कोई जानकारी कंपनी द्वारा सजा नहीं की गई है, लेकिन इसके अनुमानित मूल्य की बात की जाए तो इसका मूल्य 19,999 - 22,999 के बीच होने वाला है।

 Specification and features


 Key specs 

CMF Phone 1 मे आपको MediaTek dimensity 7300 processor, 6 GB / 8GB RAM, rear camera 50 megapixel, front camera 16 megapixel, 5000 mAh  battery और 6.67 inches की डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है



 Display

CMF Phone 1 मे आपको 6.67 इंचेज की डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है, इस फोन में डिस्पले टाइप की बात करें तो Super AMOLED होने वाली है, इस फोन में रिफ्रेश रेट 120Hz और peak brightness 2000 nits रहने वाली है

 Camera

CMF Phone 1 मे आपको डबल कैमरे का सेटअप जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का रहेगा, इसके अलावा इसमें आपको LED flash भी देखने को मिलेगी। फ्रंट कैमरे की बात करें तो आपको एक सिंगल कैमरा देखने को मिलने वाला है, जो 16 मेगापिक्सल का रहने वाला है।
 

 RAM and STORAGE 

CMF Phone 1 की स्टोरेज और रैम की बात करें तो इस नजर से देखने पर आपको इस फोन के दो वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं जी हां प्रथम वेरिएंट जो होगा, उसमें आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिलने वाली है दूसरे वेरिएंट में आपको 8GB राम और 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगी।

 Performance

CMF Phone 1 की परफॉर्मेंस की बात करें तो यह काफी शानदार होने वाली है, क्योंकि ब्रांड ने MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट इसमें जारी किया है, साथ ही ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Android v14 operating system आपको CMF Phone 1 मे देखने को मिलने वाला है।

 Network and connectivity

CMF Phone 1 मे आपको एक सिम कार्ड डालने का विकल्प मिलता है, इस फोन में अगर कनेक्टिविटी सपोर्ट की बात की जाए तो 5G supported in India, 4G supported in India, 3G, 2G too

 CMF Phone 1 color 

CMF Phone 1 मैं आपको कलर वेरिएंट की बात की जाए तो इसके बारे में कुछ विशेष कुछ ना अभी अधिकारी वेबसाइट पर नहीं आई है लेकिन इसमें कम से कम दो कलर आने वाले हैं एक ब्लैक और दूसरा ऑरेंज इन दो कलर में यह फोन आपको देखने को मिलने वाला है।

 Battery and charger

CMF Phone 1 मे आपको 5000 mAh की बैटरी मिलने वाली है इसके साथ आपको फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है इसके अलावा 33 वाट का चार्जर आपको इस फोन के साथ देखने को मिल सकता है, यह अनुमान है कि CMF Phone 1 , 50% बैटरी 23 मिनट में हो जाएगी, तो चलिए देखते हैं  किस हद तक सही रहने वाला है।




CMF phone 1price in india flipkart Reviewed by Nakul Pal on जुलाई 07, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.