Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

best camera phone under 20000 in india

 अगर आप भी कोई ऐसा स्मार्टफोन की तलाश में है जो कम बजट मे अच्छा कैमरे वाला फोन ढूंढ रहे हैं तो आप सही पोस्ट पर आए हैं आज हम कुछ ऐसे ही फोनों के बारे में आपको बताएंगे जो 20000 के बजट में अच्छी कैमरा क्वालिटी प्रदान करते हैं तो चलिए बिना किसी देरी के इन स्मार्टफोंस पर नजर डालते हैं।




 Oneplus Nord CE 4 lite 5G 

 Camera

 Oneplus Nord CE 4 Lite 5G हाई क्वालिटी की फोटोग्राफी और कम बजट में एक अच्छा विकल्प है, इस स्मार्टफोन में आपको 50+2mp का रीयर कैमरा प्रदान करता है और इतना ही नहीं इसमें कैमरे के काफी सारे वेरिएंट फीचर, जैसे नाइट मॉड, पोट्रेट मॉड  और स्लो मोशन वीडियो जैसे फीचर भी इस फोन में आपको देखने को मिल सकते हैं इसी के साथ इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो 16MP का फ्रंट कैमरा इसमें आपको देखने को मिलेगा।


 Battery

 Oneplus nord CE 4 Lite 5G मैं आपको 5500 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। जिसमें सुपर  VOOC 80W फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी प्रदान की गई है इसकी चार्जिंग स्पीड की बात करें तो 100% चार्जिंग 52 मिनिट्स मैं कर देता है ऐसा ब्रांड का कहना है

 Display

Oneplus nord CE 4 Lite 5G मे आपको 6.67 inches की डिस्प्ले के साथ AMOLED, Aqua Touch, Auto brightness, blue light filter फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं

 Design

Oneplus nord CE 4 Lite 5G मे आपको प्लास्टिक बैक पैनल मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें थिकनेस की बात करें तो 0.32 इंचेज और इसके वजन की बात करें तो 191 ग्राम उसका वजन होगा। यह आपको Mega blue, Ultra orange, super silver जैसे कलर में मिलने वाला है।

 iQOO Z9

 किफायती दाम में अच्छे कैमरे की दौड़ में iQOO Z9 भी कुछ पीछे नहीं नहीं है इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्ट कैमरा देखने को मिलता है इस फोन में आपको ऑटो फोकस की भी सुविधा देखने को मिलेगी। इस बेहतरीन फोन में आपको शूटिंग मोड की बात की जाए तो कंटीन्यूअस शूटिंग हाई डायनेमिक रंगे मोड, सुपर मून, डिजिटल डम ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन  जैसे फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं इस फोन की कीमत की बात करें तो यह आपको 20000 की कीमत में एक अच्छा फोन साबित हो सकता है। 16 MP का आपको इसमें फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है।




 Battery

iQOO Z9 मे आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी इसमें आपको सी टाइप केबल और फास्ट चार्जिंग जैसी सुविधा भी उपलब्ध है इसमें आपको 44 वाट का चार्जर मिलेगा जिसमें कंपनी है दावा करती है कि 50% बैटरी है 30 मिनट में चार्ज करके देगा

 Design

iQOO Z9 की डिजाइन की बात की जाए तो कंपनी ने इसके पीछे की साइड प्लास्टिक का बैक पैनल दिया है इसके अलावा यह सेमी वाटरप्रूफ और डस्ट प्रूफ भी है यह फोन आपको दो रंग मे देखने को मिल सकता है brushed green, graphene blue.

 Display

iQOO Z9 मे आपको AMOLED टाइप डिस्प्ले मिलने वाली है जिसके साइज की बात करें तो 6.67 इंचेज होगी। इसमें आपको स्क्रीन प्रोटेक्टर भी मिलने वाला है।

 Vivo T3 

 Vivo T3 मे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है इसमें प्राइमरी कैमरा 50 MP+ 2 MP + f/2.4,Depth camera, और इसके अलावा आपको auto focus,LED flash high dynamic range मोड, supermoon,digital zoom, auto flash जैसे फीचर्स भी आपको इसमें देखने को मिलने वाले इसके फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा 20000 की रेंज में यह एक अच्छा विकल्प है।




 Battery


Vivo T3 मे आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें आपको 44 वाट का  फास्ट चार्जर जिसमें आपको सी टाइप डाटा केबल मिलने वाली है।

 Design

Vivo T3 मैं आपके पीछे तीन कमरे का सेटअप और प्लास्टिक बैग पैनल मिलने वाला है यह फोन भी स्प्लैश प्रूफ और डस्ट प्रूफ होने वाला है इसमें भी आपको दो कलर देखने को मिलने वाले हैं crystal flak or cosmic blue.

best camera phone under 20000 in india Reviewed by Nakul Pal on जुलाई 02, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.