Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

anant-radhika wedding: date,justine earn,badshah, pre-wedding

भारत की जानी-मानी हस्ती अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की विवाह पूर्व समारोह आज देर रात तक चलने वाला है, जिसमें विश्व प्रसिद्ध गायक जस्टिन बीबर भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होने वाले हैं, जी हां आपने सही सुना अनंत  अंबानी की विवाह पूर्व समारोह  में जस्टिन बीबर भी अपना परफॉर्मेंस देने वाले हैं,



 पॉप स्टार उन सभी मनोरंजनकर्ताओ की सूची में से एक है जिन्होंने अंबानी परिवार के पिछले महीन आयोजित किए गए समझ में वाहवाही बटोरी थी।

 सूत्रों से यह पता चला है कि जस्टिन बीबर शुक्रवार को मुंबई में अपना एक निजी कार्यक्रम करने के लिए 10 मिलियन डॉलर की फीस लेने वाले हैं 10 मिलियन डॉलर को अगर भारतीय मुद्रा में नापा जाए तो यह कम से कम 85 करोड रुपए के बराबर है।


 बताया जा रहा है कि  यह वेतन इससे पूर्व आयोजित विवाह पूर्व समारोह में आए सुपरस्टार को दिए जाने वाले वेतन से भी अधिक है। इससे पूर्व आयोजित समारोह में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना ने 8 मिलियन डॉलर से 9 मिलियन डॉलर तक विवाह पूर्व समारोह में लिए थे इसके अलावा दूसरे मशहूर सिंगर AKON ने भी कम से कम 5 मिलियन डॉलर समारोह समाप्त होने के बाद लिए थे।

कौन से सितारे आज Pre wedding ceremony मचाएंगे धूम 

 अनंत राधिका की शादी में परफॉर्मेंस करेंगे सलमान जस्टिन बीबर और भी बहुत सारे बड़े एक्टर सिंगर रैपर सभी अपना परफॉर्मेंस से धूम मचाने वाले हैं, संगीत सेरेमनी में सलमान खान धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं बादशाह और करण औजला  अपने गानों से शाम बांधने आ रहे हैं. 

बादशाह और करण के अलावा इंटरनेशनल तारा जस्टिन बीबर भी अनंत राधिका के संगीत फंक्शन के लिए इंडिया पहुंच चुके हैं, संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर पॉपुलर हिट्स  baby sorry peaches और despacito जैसे गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं,

 कब है राधिका और अनंत की शादी?

 अनंत राधिका के वेडिंग फंक्शन की बात करें तो अंबानी परिवार ने 8 तारीख को ग्रह पूजा रखी है. इसके बाद 10 तारीख को करीबियों के लिए शिव पूजा और youngster night celebrate की जाएगी।

 12 जुलाई को अनंत और राधिका सात फेरे लेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद यानी छोटा समारोह है main reception 14 जुलाई को आयोजित किया जाएगा।
anant-radhika wedding: date,justine earn,badshah, pre-wedding Reviewed by Nakul Pal on जुलाई 05, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.