Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

nothing os 3.0 release date and nothing phone 1 price

 जैसा कि आप सबको पता ही है nothing OS 3.0 बहुत जल्द लांच होने वाला है दरअसल हुआ यह की कुछ हफ्तों पहले,  nothing के CEO कार्ल पेई ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी उन्होंने आने वाले nothing OS 3.0 की एक झलक दिखाई, जिसमें नथिंग स्मार्टफोन के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम का अगला बड़ा अपडेट देखने को मिला।



 आखिर क्या नया होगा nothing OS 3.0 मे?

  •  चंचल डॉट एनीमेशन : nothing OS 3.0 मैं एक नया डॉट एनीमेशन फीचर शामिल किया गया है इस फीचर के बारे में अभी तक कोई अधिक जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है कुछ सूत्रों के अनुसार,यह चार्जिंग या अनलॉक होने जैसी क्रियो के दौरान एक एनिमेशन हो सकता है
  •  अधिक लॉक स्क्रीन : लॉक स्क्रीन आज के समय में सिर्फ तारीख और समय दिखाने से कहीं आगे निकल गई है। Nothing OS 3.0 के साथ, अब कई लॉक स्क्रीन शैलियों में से चुन सकते हैं इसमें विजेट भी शामिल है, सीधे शब्दों में कहा जाए तो अब आप सीधे लॉक स्क्रीन से ही मौसम समाचार अपडेट या अपने पसंदीदा एप्स की जानकारी देख सकते हैं
  •  और अपडेट अभी प्रगति पर है : अभी तक यह ही दो फीचर सामने आए हैं,लेकिन nothing निश्चित रूप से कुछ आश्चर्यजनक अपडेट के साथ आ सकता है आने वाले हफ्तों में हमें और भी अधिक अपडेट की उम्मीद लग रही है।

 कब मिलेगा  nothing OS 3.0 ?

 Nothing OS 3.0 को सितंबर 2024 में लॉन्च करने की तैयारी की जा चुकी है। नथिंग का यह अपडेट सबसे पहले डेवलपर्स के लिए बीटा टेस्टिंग हेतु उपलब्ध होगा, उसके पश्चात फिर जुलाई में एक पब्लिक बीटा टेस्ट भी चलेगा फल स्वरुप सितंबर के आसपास सभी नथिंग फोन यूजर्स को आधिकारिक रिलीज मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है।


 किन फोनों में यह अपडेट दिखाई देगा?

 अगर आप भी यह जानना चाहते हैं कि नथिंग के किन फोनों में यह अपडेट देखने को मिल सकता है तो इसका पता आपको जल्दी चल जाएगा, क्योंकि अभी तक नथिंग ने अपने अधिकारी वेबसाइट पर इसके विषय में कोई ठोस जानकारी नहीं दी है, सूत्रों के अनुसार nothing OS 3.0 nothing phone( 1 ) को तो जरूर मिलेगा। और भविष्य में नथिंग के आने वाले सभी फोंस में या अपडेट देखने को मिलेगा।

 नथिंग फोन यूजर्स को नथिंग की यह नवीनीकृत भीम का लाभ उठाने के लिए अभी सितंबर तक का इंतजार करना होगा। यह अपडेट नथिंग यूजर्स को काफी उत्साहित करने वाला है।

nothing phone 1 feature :

फीचर (Feature)

विवरण ( विवरण - विवरण)

डिज़ाइन (Design)

पारदर्शी बैक पैनल, एलईडी लाइट्स

डिस्प्ले (Display)

6.55 इंच OLED, 120Hz रिफ्रेश रेट

प्रोसेसर (Proseser)

Qualcomm Snapdragon 778G+ 5G

रैम (RAM)

8GB या 12GB

स्टोरेज (Storage)

128GB या 256GB

रियर कैमरा (Rear Camera)

50MP डुअल कैमरा सिस्टम

फ्रंट कैमरा (Front Camera)

16MP

बैटरी (Battery)

4500mAh, 33W फास्ट चार्जिंग

ऑपरेटिंग सिस्टम (Operating System)

Nothing OS (Android 12 आधारित)



nothing phone 1 price :

  • 8GB RAM + 128GB स्टोरेज: Rs31,999
  • 8GB RAM + 256GB स्टोरेज: Rs33,990
  • 12GB RAM + 256GB स्टोरेज: Rs35,999 

  • nothing os 3.0 release date and nothing phone 1 price Reviewed by Nakul Pal on जून 18, 2024 Rating: 5
    anant time All Right Reseved |

    संपर्क फ़ॉर्म

    नाम

    ईमेल *

    संदेश *

    Blogger द्वारा संचालित.