Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Noor malabika biography and movies

मशहूर अभिनेत्री नूर मालाविका दास अपने मुंबई में स्थित निवास में मृत अवस्था में पाई गई। पुलिस का कहना यह है कि 6 जून को नूर मालाविका दास की आत्महत्या से मौत हो गई लेकिन पूर्व एयर होस्टेस रह चुकी मालाविका दास को 8 जून को उनके लोखंडवाला निवास पर पाया गया था।



 रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने उसके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की, परंतु कोई भी शव पर दावा करने के लिए आगे नहीं आया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना का पता पिछले हफ्ते चला जब नर के लोखंडवाला अपार्टमेंट के परिसर के पड़ोसियों ने खरबगंज की शिकायत की और ओशिवारा पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने नूर शव पंखे से लटका हुआ पाया। हालांकि वह अभी भी अपनी जांच कर रहे हैं, 

लेकिन पुलिस ने पहले मौत का कारण आत्महत्या बताया है नूर के कमरे से पुलिस को कुछ उसकी दवाइयां, फोन और डायरी मिली।हैरानी की बात ये है कि परिवार वालों में से कोई भी नूर मालाबिका दास के अंतिम संस्कार के लिए नहीं आया। जिसके बाद पुलिस का कहना है परिवार से चल रहे कलेश की वजह से एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है। वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभिनेत्री लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थीं साथ ही वे डिप्रेशन की दवाई भी खा रही थीं। रविवार 9 जून को पुलिस ने उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भेज दिया है, और कैसे की अभी छानबीन जारी है।


 Who is Noor malabika?

 नूर मालविका दास असम के रहने वाली थी वह एक अभिनेत्री और पूर्व एयर होस्टेस भी थी और 32 साल की नूर ने कई हिंदी वेब सीरीज में अभिनय किया है, जिसमें सिसकियां बैक रोड हसल, वॉकमैन उपाय और चरमसुख शामिल है। उन्होंने disney+ हॉटस्टार श्रृंखला the trial मैं भी काजोल और जिशु सेन गुप्ता के साथ-साथ है अभिनय किया है जिसमें उनकी एक छोटी सी भूमिका रही थी लेकिन हमें बहुत दुख के साथ यह करना पड़ा है की 32 वर्षीय नूर मालाविका अब हमारे बीच नहीं रही हैं।

 नूर मालविका ने आत्महत्या की है या उनका किसी ने खून किया है इसका अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन स्थिति को देखकर यह लगता है कि वह डिप्रेशन में थी पारिवारिक विवादों के कारण वह डिप्रेशन में चलने थी जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला लिया हैरानी की बात यह भी है कि उनके परिवार से उनका अंतिम संस्कार करने कोई भी नहीं आया। शायद उनके परिवार और उनके बीच कुछ पारिवारिक विवाद चल रहे थे जिनका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

Noor malabika biography and movies Reviewed by Nakul Pal on जून 10, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.