Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

kalki 2898 ad budget and release date

 जैसा कि आप सबको पता है  Kalki 2898 AD का ट्रेलर 9 जून को रिलीज कर दिया गया था ट्रेलर देखने में इतना बेहतरीन लग रहा है कि प्रशासक अब शांत नहीं रह सकते क्योंकि फिल्म में प्रभास अमिताभ बच्चन कमल हसन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े फिल्मी सितारे एक साथ दिखाई देने वाले हैं

 इस फिल्म को नाग अश्विन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है कल्कि 2898 ई. हिंदू धर्म ग्रंथो से प्रेरित है और वर्ष 2898 ई. मैं सर्वनाश के बाद दुनिया पर आधारित 600 करोड़ के बजट के साथ यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।

 सूत्रों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि पहले इस मूवी को 9 में को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन लोकसभा  चुनाव 2024 के कारण इसे स्थगित कर दिया गया दुनिया भर में नई रिलीज की तारीख 27 जून है।

 यह फिल्म पौराणिक और डायस्टोपेनियन शहर वाराणसी और 3102 इस पर्व महाभारत से लेकर 2898 ई तक की यात्रा पर आधारित है। यह फिल्म हिंदू धर्म के भगवान विष्णु के दसवे अवतार कल्कि की पर केंद्रित है।


 Kalki 2898 AD : actors fees :-

फिल्म के 600 करोड़ के बजट में अभिनेताओं की 200 करोड़ की फीस शामिल है। सुपरहिट फिल्म बाहुबली के एक्टर प्रभास ने कथित तौर पर फिल्म के लिए 150 करोड़ चार्ज किया, जबकि बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को 18 करोड़ और यूनिवर्सल हीरो कमल हसन को 20 करोड़ मिलेंगे, प्रशासन ने बताया कि दीपिका पादुकोण को 20 करोड़ का भुगतान किया गया था 


review of kalki 2898 AD:-

 क्या आप जानते हैं, यह फिल्म भगवान विष्णु के अवतार कल्कि पर आधारित होने वाली है,कल्कि के बारे में यह माना जाता है कि भगवान विष्णु का कल्कि अवतार अविनाशी होने वाला है, जब धरती पर पाप बढ़ेगा तब भगवान विष्णु कल्कि अवतार लेकर धरती पर अवतरित होंगे। और एक सबसे महत्वपूर्ण बात जो आपको जानने की आवश्यकता होगी। कि जब विष्णु अवतार कल्कि धरती पर पाप को खत्म करने के जिससे वह विवाह करेंगे वह उनका नाम पद्मावती होगा। और यह देवी लक्ष्मी का  अवतार बताया जाता है।

kalki 2898 ad budget and release date Reviewed by Nakul Pal on जून 11, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.