Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

i phone 16 series design,camera,features and launch date

 Apple के अगले जनरेशन के iPhone, iPhone 16 Series बहुत जल्दी लॉन्च होने वाली है,आईफोन को पसंद करने वाले लोगों को यह बता दें कि आईफोन की 16 सीरीज में चार डिजाइन लॉन्च किए जाएंगे।आईफोन 16 सीरीज के लांच होने के अभी कुछ महीने ही रह गए हैं,आने वाले आईफोन में क्या खास होने वाला है इसके बारे में चलिए एक नजर डालते हैं।

 Design

 अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार,iPhone 16 सीरीज के डिजाइन में पिछले मॉडल की तुलना में कोई खास बदलाव की संभावना नहीं है। इसमें अभी भी एक flat edge Steel frame और एक ग्लास बैक होने की उम्मीद है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस बार भी 4 आईफोन आने वाले हैंiPhone 16,phone 16 plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro max इन आईफोंस में डिस्प्ले साइज थोड़ा बड़ा होने वाला है कहां जा रहा है सिर्फ आधा 1 इंच का ही अंतर आएगा। इसके अलावा iPhone 16 की सीरीज में एक और साइड में कैप्चर बटन भी आने वाला है, प्रो मॉडल में एक नया टाइटेनियम फ्रेम हो सकता है, जो खरोच और टूटने के लिए अधिक प्रतिरोधी है।


 Camera

 IPhone 16 series के फोन के कैमरे की बात करें तो iPhone 16 or iPhone 16 plus में आपको दो कैमरे देखने को मिल सकते हैं 48 मेगापिक्सेल मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा इसके अलावा अगर हम iPhone 16 Pro or 16 Pro Max के कैमरे की बात करें तो इन दोनों फोंस में आपको तीन कैमरा देखने को मिल सकते हैं जिसमें से 48 मेगापिक्सल मेन कैमरा, दूसरा 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा व्हाइट कैमरा  और तीसरा 12 मेगापिक्सल 5क्ष ज़ूम वाला कैमरा देखने को मिल सकता है।

 Colour 

 IPhone 16 सीरीज जो फोन आने वाले हैं उनके कलर की बात करें तो आईफोन प्रो और प्रो मैक्स में आपको चार कलर blue Titanium, black Titanium, white Titanium,natural Titanium देखने को मिल सकते हैं
 इसके अलावा iPhone 16 सीरीज के iPhone 16 or iPhone 16 plus आपको बहुत सारे कलरों में मिलने वाले हैं इसमें आपको blue,pink,yellow,green,purple,white, black कलर देखने को मिल सकते हैं

 Processor  

 IPhone 16 सीरीज में आपको A18 or A18pro चिपसेट देखने को मिलने वाला है जो तेज परफॉर्मेंस और बेहतर बैटरी लाइफ प्रदान करने वाला होगा।

 Launch date

 IPhone 16 series के आईफोन को लॉन्च करने की तिथि सितंबर 2024 बताई जा रही है कंपनी का कहना है कि सितंबर के अंत तक आईफोन 16 की सीरीज लॉन्च कर दी जाएगी।

फीचर

संभावित विवरण

प्रोसेसर

A18 चिपसेट

डिस्प्ले

सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले (प्रो मॉडल में हमेशा चालू डिस्प्ले शामिल हो सकता है)

रियर कैमरा

स्टैंडर्ड मॉडल में बेहतर कैमरा सिस्टम, प्रो मॉडल में 48MP वाइड सेंसर

बैटरी

सटीक जानकारी नहीं, लेकिन बेहतर बैटरी लाइफ की उम्मीद

अन्य फीचर्स

संभावित रूप से कोई फिजिकल सिम स्लॉट नहीं, USB-C पोर्ट शामिल हो सकता है

price

 अभी आईफोन 16 सीरीज की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है हालांकि अफवाहों का दावा है कि इसकी कीमत पिछले मॉडल से अधिक ही होने वाली है।
i phone 16 series design,camera,features and launch date Reviewed by Nakul Pal on मई 13, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.