Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Salman Khan house fire news in hindi

 बॉलीवुड के के भाई जान सलमान खान रविवार की सुबह फिर से आ गए सुर्खियों में, दरअसल हुआ यह की  भाई जान सलमान खान के घर के बाहर रविवार को सुबह 5:00 के आसपास  दो लोगों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। हमलावरों ने सलमान खान के घर के बाहर हवा में तीन राउंड फायर किए और मौके से फरार हो गए। दोनों हमलावरो की हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई है।



 कहां जा रहा है कि सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले शूटर हरियाणा और राजस्थान से जुड़े हो सकते हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग से शूटर ऑरेंज किया था. ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है कि इसी के साथ रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल नोटिस भी जारी हो चुका है. रोहित गोदारा का नाम  राजस्थान के सनसनीखेज गोगामेडी हत्याकांड में सामने आया था।


 दोनों हमलावरों की तस्वीर सामने आई 

 सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीर सामने आई है। एक हमलावर काली और सफेद टी-शर्ट मे और दूसरा हमलावर लाल टी-शर्ट मे नजर आ रहा है। यह तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से प्राप्त हो पाई। इन तस्वीरों के आधार पर दोनों की तलाश तेजी से जारी कर दी गई है. शूटर को लेकर महत्वपूर्ण सुराग केंद्रीय एजेंसी के हाथ लगे हैं, पुलिस दोनों को ढूंढने में जुटी हुई है।

 सलमान खान को मिली थी धमकियों 

 सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है एक बार सलमान खान को मार्च 2023 मे ईमेल के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके अलावा ईमेल में कहा गया कि सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई का एक न्यूज़ चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा अगर नहीं देखा है तो उन्हें देखना चाहिए था. गुंजलकर को संबोधित करते हुए इसमें कहा गया कि अगर सलमान खान इस मामले खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए, " उन्होंने कहा अभी भी समय है लेकिन अगली बार झटका देखने को मिलेगा"।
 इसके अलावा भी कई बार सलमान खान को धमकियां मिल चुकी हैं 




Salman Khan house fire news in hindi Reviewed by Nakul Pal on अप्रैल 14, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.