Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Pushpa 2 : the rule release date

 पुष्पा 2: द रूल का टीचर कुछ समय पहले ही रिलीज कर दिया गया था। जिसमें हमारे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक अलग ही किरदार में नजर आ रहे हैं अल्लू अर्जुन इस टीजर में स्त्री के भेष में नजर आ रहे हैं टीज़र के जारी होने के बाद इसकी प्रशंसकों से कई प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई। कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ता की राय है कि पुष्पा 2 द रूल और ऋषभ शेट्टी की कांतारा के भी समानताएं हैं।



 सोशल मीडिया उपयोगकर्ता का यह भी कहना है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन का प्रवेश दृश्य और कांतारा में शेट्टी का प्रवेश दृश्य समान है। लेकिन कई लोग इन दावों को यह कहते हुए खारिज कर रहे हैं कि दृश्य बहुत अलग दिखते हैं। दूसरी औरत कांतारा स्टार्च ऋषभ शेट्टी ने पुष्प 2 के टीज़र की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जिसमें उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से इस टीचर को अद्भुत बताया और फिल्म के कलाकारों और क्रू को बधाई दी।



 Pushpa 2 casting  and release date 

 जैसे कि आप सभी को पता है पुष्पा 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है इसी प्रकार पुष्पा 2 भी जल्दी रिलीज होने वाली है, बताया जा रहा है कि यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज की जाएगी। और इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पुष्पा टू द रूल एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव का वादा करती है







Pushpa 2 : the rule release date Reviewed by Nakul Pal on अप्रैल 10, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.