Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

dolly chaiwala meets to vada pav girl

 मशहूर हो चुके डोली चाय वाला ने बिल गेट को चाय परोसने की वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डोली चाय वाला हाल ही में दिल्ली की बड़ा पाव गर्ल से मुलाकात करते हुए नजर आए।    

 Who is Chandrika Gair Dikshit 

 विशेष रूप से चंद्रिका गैर दीक्षित एक स्ट्रीट  फूड विक्रेता है, जो सैनिक विहार पीतमपुरा में वडा पाव स्टॉल चलती हैं और उनका दावा है कि उनके पास दिल्ली में सबसे अच्छा बड़ा पाव है। वह उसे समय वायरल सनसनी बन गई  जब उन्हें दिल्ली नगर निगम के एक प्रतिनिधि के साथ फोन में रोते हुए देखा गया, जिसने उन्हें स्टॉल हटाने की धमकी दी थी। उसे वीडियो के बाद चंद्रिका गैर दीक्षित वडा पाव गर्ल के नाम से फेमस हुई

 Dolly chaiwala meets vada pav girl 

 डोली चायवाला द्वारा साझा किए गए वीडियो में दो वायरल कंटेंट क्रिएटर को अपने परिचय देते और अपने प्रशंसकों से उनका समर्थन करने का आग्रह करते देखा जा सकता है। डॉली चाय वाला  दीक्षित और उनके काम की प्रशंसा करता है और दीक्षित उन्हें अपना रोल मॉडल भी कहती है, और यह भी कहती है कि वह उनसे मिलने के लिए बेहद उत्सुक थी। उनका कहना है कि हमने सब कुछ अपनी मेहनत से हासिल किया है हम सड़क पर खड़े होकर अपना व्यवसाय चलते हैं इसके बाद डोली ने वीडियो में कहा हमारे लिए कोई भी काम छोटा नहीं है।




dolly chaiwala meets to vada pav girl Reviewed by Nakul Pal on अप्रैल 04, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.