Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Dolly chai wala windows 12 brand ambassador sach ya jhoot?

 डोली चाय वाला को आज के टाइम में कौन नहीं जानता है आज के दौर में डोली चाय वाला एक जाना - माना चेहरा बन गया है डोली चाय वाले को पहचान तब से मिली जब से बिल गेट्स के साथ उनका वीडियो वायरल हुआ, उसके बाद वह व्यक्ति केवल चाय विक्रेता की भूमिका से आगे निकल गया है। जबकि सोशल मीडिया उन्हें एक सामग्री निर्माता के रूप में स्वीकार करता है हाल के दावों से पता चलता है कि उन्हें विंडोज 12 के लिए एक  एम्बेसडर के रूप में घोषित किया गया है। परंतु क्या यह एक सच है या झूठ? चलिए जानते है



 दावा 

 बिंदु टाइम्स जो अपने व्यग्यात्मक खबरों के लिए जानी जाती है, इंस्टाग्राम पर बिंदु टाइम्स ने एक पोस्ट की जिसमें उसने घोषणा की, डॉली चाय वालों को विंडोज़ 12 का ब्रांड एम्बेसडर  बनाया गया है। इससे टिप्पणी करो के बीच अविश्वास और सदमे की लहर दौड़ने लगी। उन लोगों ने यह जाने बिना किए एक मजाक था पोस्ट को शेयर करना शुरू कर दिया। एक चकित उपयोगकर्ता ने अनुरोध किया, " कृपया मुझे बताएं यह एक मजाक है"

 सच्चाई 

 माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज  12 के रिलीज की तारीख का भी संकेत नहीं दिया है, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि विंडोज 12 जो 2024 के अंत या 2025 की शुरूआत में होने की उम्मीद है। इसके अलावा कंपनी ने भी अपने आधिकारिक वेबसाइट पर OS पर काम करने के विषय में कोई बयान नहीं दिया है, तो डोली चाय वाले को इसके चेहरे के रूप में सूचीबद्ध करना तो दूर की बात है। व्यवसाय जगत में, इस प्रकार की खबरें आमतौर पर धूम मचाने के लिए आती हैं  यह एक प्रेस विज्ञापन या सिर्फ घोषणा हो सकती है। लेकिन ना तो माइक्रोसॉफ्ट और ना ही विल गेट ने इस बारे में कोई शब्द भी बोला है तो बिंदु टाइम्स की खबर निश्चित रूप से सिर्फ हंसी मजाक के लिए है।
Dolly chai wala windows 12 brand ambassador sach ya jhoot? Reviewed by Nakul Pal on अप्रैल 09, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.