Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Arvind Kejriwal news sunita kejrwal ne kiya court ke faisale ki alochna

Kejriwal news :  अरविंद केजरीवाल किसी भी कीमत पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे, क्योंकि दिल्ली में 2 करोड लोग उनके साथ खड़े हैं।  AAP ने मंगलवार को इसकी घोषणा की.

 सौरभ भारद्वाज नाम मीडिया से बात करते हुए यह बताया कि,पार्टी विधायकों ने मंगलवार को अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की और दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल से सरकार चलाना जारी रखना चाहिए और अपने पद नहीं छोड़ना चाहिए।

 सुनीता केजरीवाल की केंद्र का आलोचना

 अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल ले जाया गया, दरअसल हुआ यह राउज रिवेन्यू कोर्ट द्वारा अपने संयोजक को 15 अप्रैल तक न्याय का हिरासत में भेजने का आदेश दिया जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को तिहाड़ जेल ले जाया जाएगा. इस फैसले का कई नेताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर गहरा विरोध प्रदर्शन जारी रखा।

 अरविंद केजरीवाल को न्याय का ही राशन में भेजे जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने केंद्र की आलोचना करते हुए कहा कि देश की जनता इस तानाशाही का जवाब देगी 
 सुनीता केजरीवाल ने पूछा, कि जांच अगर पूरी हो गई थी तो उन्हें जेल क्यों भेजा गया? इस तानाशाही का जवाब जनता देगी।

 अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर साधा निशाना 

 केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले मे आम आदमी पार्टी नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, आम आदमी पार्टी ने पहले ही भ्रष्टाचार विरोधी सरकार के रूप में काम करने का वादा कर दिल्ली के लोगों को बेवकूफ बनाया फिर जनता को लूटा। अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि आम आदमी के मंत्री जेल में है इससे पता चलता है कि आम आदमी पार्टी कितनी भ्रष्ट है 

 अनुराग ठाकुर ने कई नेताओं पर शराब घोटाले जैसे सामान घोटालो में शामिल होने, पार्टी को  भ्रष्ट और केजरीवाल को घोर बेईमान व्यक्ति के रूप में चित्रित करने का आरोप लगाया।
 उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के एक के बाद एक भ्रष्ट नेता जेल गए। उन्होंने दिल्ली की जनता को धोखा दिया यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।



Arvind Kejriwal news sunita kejrwal ne kiya court ke faisale ki alochna Reviewed by Nakul Pal on अप्रैल 02, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.