Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Alejandra Rodriguez : Bio age and income

 60 वर्षीय महिला Alejandra Rodriguez ने अर्जेंटीना में मिस यूनिवर्स ब्यूनस का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। Alejandra Rodriguez के लिए यह एक चुनौती भरा पल था क्योंकि क्योंकि इस प्रतियोगिता में 18 से 73 वर्ष की आयु के 34 अन्य प्रतियोगीयों के साथ उनकी प्रतिस्पर्धा हुई है लेकिन फिर भी Alejandra Rodriguez मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया।

Alejandra Rodriguez ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के तुरंत बाद उन्होंने पत्रकारिता को अपना पेशे के रूप में चुनाव किया परंतु बाद में उन्होंने कानून की पढ़ाई करी और कानूनी सलाहकार बन गई. परंतु उनकी जिंदगी में ऐतिहासिक पल कब आया जब उन्होंने सौंदर्य जगत के इतिहास में अपना नाम जोड़ दिया 60 वर्ष की उम्र में सौंदर्य प्रतियोगिता जीत कर इतिहास में एक नया पन्ना लिख दिया.

 आखिर क्यों Alejandra Rodriguez की जीत एक ऐतिहासिक उपलब्धि है?

 दरअसल बात यह है की द मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के इतिहास में बहुत लंबे समय से केवल 18 से 28 वर्ष की आयु की महिलाओं को ही प्रतियोगिता में भाग लेने के अनुमति थी।  परंतु इंडिपेंडेंस की एक रिपोर्ट के अनुसार 2023 में मिस यूनिवर्स आर्गेनाइजेशन ने घोषणा की कि 2024 से सौंदर्य प्रतियोगिता में उम्र की अधिकतम सीमा निर्धारित नहीं की जाएगी। अर्थात 18 वर्ष से  अधिकतम किसी भी आयु की महिला सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने योग्य होंगी। इसी आधार पर Alejandra Rodriguez 2024 में सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया और 60 वर्ष की उम्र में मिस यूनिवर्स बनकर इतिहास रच दिया।


Alejandra Rodriguez biography age and income

Alejandra Rodriguez की आयु अप्रैल 2024 के अनुसार 60 वर्ष है Alejandra Rodriguez 1984 में पत्रकारिता में ग्रेजुएशन किया है और वह पत्रकार, पूर्व विधायक, वकील( फैमिली लॉ में विशेषज्ञ), और कानूनी सलाहकार भी हैं 

Alejandra Rodriguez नेट इनकम के विषय में अभी तक कोई भी जानकारी सार्वजनिक रूप से सामने नहीं
Alejandra Rodriguez : Bio age and income Reviewed by Nakul Pal on अप्रैल 27, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.