Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

5 best nail polish brands

खूबसूरत दिखना हर किसी को पसंद होता है, हर लड़की को अपने आप को सावरना अच्छा लगता है, जिसके लिए वह सोलह श्रृंगार  करना पसंद करती हैं उन्हें सोलह श्रृंगारो में से एक है हमारे हाथों और नाखून जीने खूबसूरत बनाने में नेल पॉलिश की अहम भूमिका रहती है परंतु बाजार में इतने सारे ब्रांड है कि कई बार लोग खरीदते समय इस दुविधा में पड़ जाते हैं कि कौन सा नेल पॉलिश सबसे अच्छा है? तो चलिए आज हम जानते हैं कुछ ऐसी बेहतरीन नेल पॉलिश ब्रांड के बारे में जिनको आप चुन  सकती हैं अपने नाखूनों के लिए.


 Lakme

 लक्मे भारत की जानी-मानी कॉस्मेटिक कंपनी है, यह एक भरोसेमंद ब्रांड है और इसके नेल पॉलिश काफी पसंद भी किए जाते हैं एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि इसके नेल पॉलिश की कम मूल्य में मिल जाते हैं इस ब्रांड के नेल पॉलिश मूल्य रेंज की बात करें तो सामान्यतः  ₹100 से ₹200 के बीच में होता है. और लक्मे के नेल पॉलिश आसानी से लगते हैं जल्दी सूख जाते हैं और लंबे समय तक टिके रहते हैं, इस ब्रांड की कलरिंग भी काफी अच्छी है जिसमें से आप अपने मनपसंद कॉलर चुन सकती हैं 

lakme nail polish


Elle 18

Elle 18 भी एक अच्छा ब्रांड है जो खास तौर पर से युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है इसकी सामान्यतः  मूल्य रेंज ₹50  से ₹150 के बीच में होती है अगर आप एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती है तो हर बार नए - नए रंग प्रयोग करना चाहती है तो Elle 18 आपके लिए अच्छा विकल्प है इसके नेल पोलिश आसानी से लगते है और जल्दी सूख जाते है.
ELLE 18

Colorbar 

अगर आप थोड़े ज्यादा बजट me नेल पोलिश लेना चाहती है तो Color bar एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इसकी कीमत ₹ 200 से ₹500 के बीच होती है. Color bar के नेल पॉलिश हाई - शाइन फिनिश देते है और ये नाखूनो को मजबूत बनाने मे मदद करते है इस ब्रांड की खासियत है इनके ट्रैंडी कलर्स हर सीजन मे ये नए-नए रंग लाते रहते है.


Color bar

Revlon 

रेवलॉन एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है जो अपने बेहतरीन क्वालिटी के प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है. इनके नेल पॉलिश भी काफी मशहूर हैं. इसकी कीमत ₹300 से ₹700 के बीच होती है. रेवलॉन के नेल पॉलिश लगाने में आसान होते हैं और इनका ब्रश भी काफी अच्छा होता है जो नाखूनों पर कलर को एकसार (eksaar) रूप से लगाने में मदद करता है. ये नेल पॉलिश जल्दी सूख जाते हैं और इनकी चमक भी काफी अच्छी रहती है.


Revlon

Faces Canada

फेसेस कनाडा एक किफायती ब्रांड है जो छात्रों और युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है. इसकी कीमत ₹150 से ₹300 के बीच होती है. इस ब्रांड के नेल पॉलिश जल्दी सूख जाते हैं और इनमें आपको मैट, ग्लॉसी और पर्ल जैसी कई तरह की फिनिश मिलती हैं. फेसेस कनाडा के कलर्स भी काफी चटख (chatak) और ट्रेंडी होते हैं

.
Faces Canada
5 best nail polish brands Reviewed by Nakul Pal on मार्च 28, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.