Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

vibhor steel tubes ipo gmp

 GMP देखकर निवेदक गदगद, खुलते ही IPO पर टूट पड़े लोग, पहले ही दिन हुआ फुल

 आईपीओ की रेस में विभोर स्टील ट्यूब्स  के IPO रफ्तार पकड़ता शुरू कर रहे है विभोर स्टील ट्यूब्स के आईपीओ पर जमकर दांव लगाया जा रहा है। कंपनी का आईपीओ पहले ही दिन 29 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हो गया है। इतना ही नहीं कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 80% के प्रीमियर पर ट्रेड कर रहे हैं.


Vibhor steel tubes IPO: विभोर स्टील ट्यूब्स कंपनी का IPO 13 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और खुलते ही लोग भी विभोर स्टील ट्यूब्स के IPO पर टूट पड़े है। कंपनी की आईपीओ पर लोगों ने जमकर पैसा लगाया है। विभोर स्टील ट्यूब्स के  IPO पर पहले ही दिन 29 गुना से ज्यादा दांव लगा है।
 विभोर स्टील ट्यूब्स का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 13 फरवरी से 15 फरवरी तक ओपन रहेगा।
     ग्रे मार्केट में विभोर स्टील ट्यूब्स के शेयर 80% के फायदे के साथ ट्रेड कर रहे हैं और ग्रे मार्केट में भी तगड़ा रिस्पांस कंपनी के आईपीओ को प्राप्त हो रहा है

 29 गुना से ज्यादा ज्यादा हुआ सब्सक्राइब विभोर स्टील ट्यूब्स का आईपीओ

 विभोर स्टील ट्यूब्स का आईपीओ पहले ही दिन 29.85 गुना सब्सक्राइब किया गया गया है। कंपनी के आईपीओ में रिटेल इन्वेस्टर्स कम से कम 1 लॉट और अधिकतम 13 लॉट के लिए दांव लगा सकते हैं। कंपनी के पब्लिक इश्यू का टोटल साइज 72.17 करोड रुपए है।
  विभोर स्टील ट्यूब्स के आईपीओ में रिटेल इन्वेस्टर्स का कोटा 35.24 गुना सब्सक्राइब हो गया है, वही क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स का कोटा 3. 81 गुना सब्सक्राइब हुआ है और इसके अलावा नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर का कोटा  51.92 गुना सब्सक्राइब हुआ है। जबकि एम्पलायीज  का कोटा 29.87 गुना सब्सक्राइब हुआ है। कंपनी के आईपीओ पर दांव लगाने के लिए 15 फरवरी तक खुला रहेगा

 पहले दिन में ₹270 के पार जा सकता है शेयर

 विभोर स्टील ट्यूब्स कंपनी के शेयरो का ग्रे मार्केट प्रीमियम बढ़कर ₹120 पहुंच गया है। इस समय कंपनी के शेयरों का प्राइस बैंड 141 से 151 रुपए है लेकिन अब 151 रुपए के अपर प्राइज बैंड पर कंपनी के शेयर 271 रुपए के करीब लिस्ट हो सकते हैं। यानी जिन इन्वेस्टर को आईपीओ में कंपनी के शेयर अलॉट होंगे कंपनी के शेयर 20 फरवरी को लिस्ट होंगे इस दिन इन्वेस्टर 80% के फायदे की उम्मीद कर सकते हैं।

         
vibhor steel tubes ipo gmp Reviewed by Nakul Pal on फ़रवरी 14, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.