Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Delhi train accident news

 Delhi train accident : दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर के पास बड़ा ट्रेन हादसा, पटरी से उतरी 10 बोगियां

 Delhi train accident news : शनिवार की सुबह आज दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि ट्रेन की 10 बोगियां पटरी से उतरकर पलट गई। बताया जा रहा है कि  इस हादसे की खबर दमकल विभाग को आज सुबह 11:42 पर प्राप्त हुई, दमकल विभाग कोई जब इस बात का पता चला की ट्रेन पटरी से उतर गई है, तो वह यह सूचना मिलते की दमकल विभाग  की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव का कार्य शुरू किया।

 Delhi train accident: दिल्ली के जखीरा मे शनिवार आज सुबह एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया सबसे बड़ी गनीमत यह थी कि एक मालगाड़ी थी, अगर यह पैसेंजर ट्रेन होती तो काफी जान मान हानि हो सकती थी, इस हादसे में अब तक किसी के हाथ होने की कोई खबर नहीं आई है मौके पर रेलवे टीम और फायर ब्रिगेड तैनात है।


 

मालगाड़ी लोहे की शीट से  भारी हुई थी

आज सुबह 11:42 र दमकल विभाग को सूचना मिली, दमकल कर्मचारी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तब दमकल कर्मचारियों ने पाया कि यह ट्रेन मालगाड़ी थी, जिसमें लोहे की शीटें रोलो से लदी हुई थी। इस माल गाड़ी के लगभग 10 बोगियां पटरी से उतर गई
  सूचना मिलने पर रेलवे टीम, फायर ब्रिगेड टीम, पुलिस टीम और अन्य टीम मौके पर पहुंच गई।

 मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल थे, दमकल विभाग के कर्मचारी जो बचाव कार्य में लगे हुए हैं  उन्होंने बताया कि, पटरी पर किसी के फंसे होने की संभावना होने से इनकार किया है।
Delhi train accident news Reviewed by Nakul Pal on फ़रवरी 17, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.