Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Bareilly news:touqeer raza gives "jail bharo"

 Bareilly news : बरेली में मारपीट पथरा के बाद गाड़ियों को तोड़ा और लगाई आग

 Bareilly news: उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में शुक्रवार को जेल भरो आंदोलन के लिए लोगों से तौकीर रजा ने की थी अपील इसके बाद वहां हंगामा हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को काबू में किया।

 Bareilly violence news: IMC अध्यक्ष तौकीर रज़ा शुक्रवार को बरेली शहर मे जेल भरो आंदोलन को लेकर लोगों को इस्लामिया  ग्राउंड में पहुंचने की अपील की थी, इसके बाद वहां बहुत बड़ा हंगामा हो गया. श्यामगंज बाजार में मुस्लिम समुदाय द्वारा व्यापारियों के  साथ मारपीट की गई और गाड़ियों को तोड़ दिया साथ ही पथराव और आग लगाने का भी प्रयास किया गया.
    इसके बाद वही तौकीर रजा के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की मांग उठाई गई है. पुलिस ने आज बवाल वाले इलाके में फ्लैग मार्च किया और साथ ही इस मामले में बारादरी थाने में दोनों पक्षों की ओर से दो मुकदमे  दर्जी किए गए हैं
     बताया जा रहा है कि वहां दो घटनाएं हुई थी। पहली घटना श्यामगंज मसाले बाजार की है. उसे स्थान पर दो पक्षो मारपीट हुई और दो युवकों के सर पर चोट लगी है उनका मेडिकल करवाया गया है और मुकदमे को पंजीकृत किया गया है। आजाद मस्जिद जो श्यामगंज चौकी से थोड़ी दूरी पर लगभग 100 मीटर की दूरी पर है वहां हुई है जिसमें दो युवक मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे उनके साथ मारपीट हुई थी।
   इन दोनों घटनाओं में जो भी लोग शामिल हैं उनको सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से और हमारे ड्रोन कैमरे के माध्यम से तस्वीर निकल जा रही है और उनको चिन्हित किया जा रहा है इसके बाद उन सभी व्यक्तियों पर कार्यवाही की जाएगी।

 समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक शुक्ला ने योगी सरकार पर हमला बोला

 उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अराजकता फैलाई है उसमें यह योगी सरकार की सफलता है, उनके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए. साथ ही समाजवादी पार्टी का स्पष्ट संदेश रहता है कानूनी व्यवस्था बनी रहनी चाहिए उनका कहना था कि समाजवादी पार्टी हमेशा संविधान की बात करती है, यह जो दंगा हुआ इसमें सरकार विफल नजर आ रही है

 दंगा करने वालों के खिलाफ होगी कार्यवाही

 विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने इस मामले में एसएसपी और एसपी सीट से मिलकर तौकीर रज़ा और दंगा करने वालों के के खिलाफ एनएसए के तहत कार्यवाही की मांग की है वही भाप नेता राजकुमार राजपूत का कहना है कि अध्यक्ष तौकीर रज़ा के भड़काऊ बयान के बाद उनके समर्थन में आए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने श्यामगंज बाजार में व्यापारीयों के साथ मारपीट, लूटपाट, पत्थरबाजी और आग लगाने का प्रयास भी किया. 
Bareilly news:touqeer raza gives "jail bharo" Reviewed by Nakul Pal on फ़रवरी 10, 2024 Rating: 5
anant time All Right Reseved |

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.