Breaking News

realme 13 pro plus price in india flipkart

Rahat Fateh Ali Khan viral video: आखिर क्यों मार रहे हैं चप्पल से एक आदमी को

 पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान आखिर क्यों मार रहे हैं एक आदमी को चप्पल से

 शनिवार को पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, राहत इस वीडियो में अपने एक पर्सनल हेल्पर की जूते से पिटाई करते नजर आ रहे हैं.

 

    viral video

    पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान अब अपने एक वायरल वीडियो के कारण विवादों में आ गए हैं, शनिवार को सोशल मीडिया पर राहत का यह वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वह अपने एक पर्सनल हेल्पर को जूते से पीट नजर आए हैं। राहत फतेह अली खान का नाम सूफी गायकी में बहुत मशहूर है बॉलीवुड में पाकिस्तानी आर्टिस्टस पर बैन लगने से पहले उन्होंने यहां भी बहुत काम किया है.

            राहत फतेह अली खान का यह वीडियो सामने आने पर जिसमें वह शराब की बोतल के लिए अपनी नौकर को पीट रहे हैं. वीडियो में की गई राहत फतेह अली खान द्वारा हरकत को उन्होंने ज्यादा महत्व नहीं दिया और उन्होंने कहा कि यह एक उस्ताद और उसके छात्र के बीच का  निजी  मामला है।

        ट्विटर पर अपलोड किए गए वीडियो में गायक राहत फतेह अली खान को कथित तौर पर एक व्यक्ति को जूते से बेरहमी से   पीटते हुए दिखाया गया है। जिसके बारे में उन्होंने दावा किया था कि वह उनका शिष्य है उसे बोतल के बारे में पूछताछ करते हुए, आदमी को थप्पड़ मारते हुए और मारते हुए देखा जा सकता है, उसे नौकर को राहत फतेह अली खान से विनती करते हुए सुना जा सकता है क्योंकि वह कहता है मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

     क्या कहा दूसरी वीडियो में राहत में

     यह वीडियो वायरल होने के बाद राहत फतेह अली खान ने अपनी नौकर के साथ दो वीडियो और पोस्ट करें जिसके माध्यम से उन्होंने यह बताया किए शागिर्द  और उस्ताद के बीच का एक निजी मामला से संबंधित है, और वह मेरे बच्चे ऐसा है यह एक गुरु और उसके शिष्य  के बीच के रिश्ते की प्रकृति है। जब कोई शिष्य कुछ अच्छा करता है. तो मैं उसे प्रेम प्रकट करता हूं यदि वह कोई अपराध करता है तो उसे परिणाम भुगतने होंगे।
           लेकिन शराब की बोतल के लिए अपने शिष्य को इस प्रकार से पीटना उचित नहीं है, जनता इस बात का विरोध कर रही है और जो  दूसरा वीडियो उस्ताद राहत फतेह अली खान ने अपने शिष्य के साथ अपलोड किया है इससे यह कह रहा है कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, और सारे मैटर को साफ तरीके से बता रहा है लेकिन जनता को यह लग रहा है, कि वह यह सब दवा में आकर कर रहा है. इसलिए जनता राहत फतेह अली खान विरोध कर रही है।
    Rahat Fateh Ali Khan viral video: आखिर क्यों मार रहे हैं चप्पल से एक आदमी को Reviewed by Nakul Pal on जनवरी 28, 2024 Rating: 5
    anant time All Right Reseved |

    संपर्क फ़ॉर्म

    नाम

    ईमेल *

    संदेश *

    Blogger द्वारा संचालित.